Tuesday 13 October 2015

भोजपुरी फिल्म गुलामी -- १६ अक्टूबर से सिनेमा घरो में

भोजपुरी फिल्म इतिहास में पहली बार भोजपुरी फ़िल्मी गुलामी का प्रचार-प्रसार भारत की टॉप न्यूज़ चैनल पर होने जा रहा है, ज़ी न्यूज़, IBN7  न्यूज़ २४, न्यूज़ नेशन, समाचार प्लस आदि पर किया जायेगा. यशी फिल्म बैनर तले बानी फिल्म गुलामी में  कलाकार दिनेश लाल निरहुआ, मधु शर्मा, शुभी शर्मा, टीनू वर्मा आदि. फिल्म का निर्देशन टीनू वर्मा ने किया है. गुलामी एवं अभय सिन्हा के पूरी टीम बहुत बहुत बधाई!  

यशी एन्टरप्राईजस, पिक्टोग्राफ, समीर आफताब एवं टीनू वर्मा निर्देशित और अभय सिन्हा प्रस्तुति फिल्म गुलामी जो 16 अक्टूर को रिलिज हो रही है। पिछले महिने अंधेरी वेस्ट स्थित द क्लब में भोजपुरी फिल्म गुलामी को म्यूजिक एक भव्य एवं शानदार कार्यक्रम में हिन्दी फिल्मों के एंग्रीयंगमैन सनी देओल सनी दिओल ने रवि किशन के साथ फिल्म के कलाकार दिनेश लाल निरहुआ, अभिनेत्री मधु शर्मा, शुभी शर्मा,एक्टर डायरेक्टर टीनू वर्मा एवं एवेरग्रीन अभिनेता कुणाल सिंह, निर्माता अभय सिन्हा एवम् समीर आफताब, जिक डायरेक्टर पंकज तिवारी और गोविन्द ओझा मौजूदगी में हुआ। इमप्पा के अध्यक्ष टीपी अग्रवाल और वेब म्यूजिक के हंसराज ने भी कार्यक्रम में चार चाँद लगाये।
इतने कम समय में गुलामी के गाने लोगों के जुबान पर चढ़ गए है, हर कोई अपनी-अपनी पंसद के गाने गुन-गुनाते मिल जाएगा। इस फिल्म में हर तबके के मिजाज के अनुसार गाने डाले गए है। किसी को धीरे धीरे दिल में, तो किसी को ‘दाब दिहीं ए राजा’ पंसद आ रहा है तो कोई धक चकड़ के दिवाना है सभी मस्त गाने है, फिल्म में कुल् 10 धमाकेदार गाने है।
पंकज तिवारी एवं गोविंद ओझा ने पहली बार योद्धा में एक साथ संगीतकार के रूप में कैरिअर की शुरूआत की तो उनको थोड़ा-सा भी आभास नहीं था कि इतनी आपार सफलता मिलेगी। अपनी पहली हिट 


योद्धा के गाने की सफलता के जश्न के साथ-साथ गुलामी की गाने की ऐसी कंपोज कर बैठे की। गुलामी गाने एक ही हप्ते में ही सफलता के शिखर पर इन दोनों को ला खड़ा कर दिया है। गुलामी के गाने ऐसा धूम मचा रहा है कि श्रोता इन दोनों को पंकज-गोविंद से पुकारने लगी। धक् चकड़ या धीरे धीरे दिल में, मधुर एवं कणप्रिय गाने है. कल्पना के गाये ये गीत, दाब दिहीं ए राजा सबके जुबान पर चढ़ चूका है......... भोजपुरी पंचायत ने पंकज जी को फोन कर उनकी प्रतिक्रिया मांगी। उनका कहना था कि ‘हमने दिल से अपने चाहने वालों के लिए कुछ नया एवं मधुर और कर्णप्रिय संगीत देने की कोशिश की, जिसको दर्शकों का भरपूर प्यार मिल रहा है। जो हमे हौसला एवं कुछ उम्दा करने की प्रेरणा देता है। 
आपके चाहने वालों ने आप दोनों को एक नया नाम पंकज-गोविंद दिया है। अपको कैसा लगा रहा है? यह श्रोताओं का प्यार है। हम अपने फैन से बस इतना ही कहना चाहेंगें कि ‘हिट पे हिट देम हो, सबका दिल जीत लेम हो’। दिल से धन्यवाद!

No comments:

Post a Comment